प्रयोगशाला सहायकों से किया वादा भूल गए धन सिंह रावत, काली पट्टी बांध कर रहे काम

नरेंद्रनगर: धर्मानन्द राजकीय महाविद्यालय नरेंद्रनगर में प्रयोगशाला सहायकों ने राज्य सरकार से अपनी लंबित मांगों को शीघ्र पूरा करने की मांग की है। प्रदेश के सरकारी और सहायता प्राप्त महाविद्यालयों के प्रयोगशाला सहायक लंबे समय से प्रयोगशाला सहायकों को मिनिस्टीरियल संवर्ग की तरह स्टाफिंग पैटर्न पर लाने और शैक्षिक अर्हता को स्नातक करते हुए ग्रेड वेतन को 2800 किए जाने की मांग करते आ रहे हैं।

महाविद्यालय में भौतिकी के प्रयोगशाला सहायक मुनींद्र कुमार ने कहा कि हालांकि पिछले साल उच्च शिक्षा मंत्री ने इन दोनों मांगों को शीघ्र पूरा किए जाने का आश्वासन दिया था, लेकिन साल बाल भी भी शासन की ओर से इस दिशा में कोई कार्रवाई नहीं की गई। शासन-प्रशासन की इस तरह के रवैये से नाराज प्रदेशभर के प्रयोगशाला सहायकों ने 24 अक्टूबर तक काली पट्टी बांधकर विरोध जताने का निर्णय लिया है। मंगलवार को नरेंद्रनगर महाविद्यालय के प्रयोगशाला सहायकों ने भी काली पट्टी बांधकर सरकार से अपनी लंबित मांगों को शीघ्र पूरा करने की मांग की।
प्रयोगशाला सहायकों से किया वादा भूल गए धन सिंह रावत, काली पट्टी बांध कर रहे काम प्रयोगशाला सहायकों से किया वादा भूल गए धन सिंह रावत, काली पट्टी बांध कर रहे काम Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Tuesday, October 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.