बड़ी खबर: इंटर काॅलेज में छात्रों के बीच मार-पीट, 13 साल के छात्र की मौत

मोरी: उत्तरकाशी जिले के मारी राजकीय इंटर कॉलेज में दो छात्रों के किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। जिसमें 13 साल के छात्र हीरा उर्फ हरि लाल निवासी हडवाडी मोरी की मौत हो गई। मौत से गुस्साए परिजन और लोग सड़कों पर उतर आए और चक्काजाम कर दिया। प्रदर्शन करने वाले ग्रामीण मृतक छात्र के साथ मारपीट करने वाले आरोपी छात्र को उनके सुपुर्द करने की मांग पर अड़े हैं।


परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर मिलीभगत का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक राजकीय इंटर कॉलेज मोरी में शनिवार को छुट्टी की घंटी बजी। नौवीं के छात्रों ने शिक्षकों को बताया कि उनकी कक्षा में दो छात्रों के बीच लड़ाई हो रही है। जब तक शिक्षक कक्षा में पहुंचे तो एक छात्र जमीन पर गंभीर रूप से घायल पड़ा था।

स्कूल प्रशासन ने घायल छात्र को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मोरी में पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने उसे दून अस्पताल देहरादून के लिए रेफर किया। लेकिन, दून अस्पताल में घायल छात्र की मौत हो गई। मृतक छात्र का शव पोस्टमार्टम के लिए नौगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया है।
बड़ी खबर: इंटर काॅलेज में छात्रों के बीच मार-पीट, 13 साल के छात्र की मौत बड़ी खबर: इंटर काॅलेज में छात्रों के बीच मार-पीट, 13 साल के छात्र की मौत Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Sunday, September 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.