नरेंद्र नगर डिग्री कॉलेज में 9 सितंबर को होगा छात्र संघ चुनाव, 19 नामांकन पत्र बिके

नरेंद्र नगर : धर्मानन्द उनियाल राजकीय महाविद्यालय नरेन्द्रनगर छात्र संघ चुनाव सत्र 2019-20 के लिए विभिन्न पदों के लिए 14 और विश्वविद्यालय प्रतिनिधि के पांच नामांकन पत्रों की बिक्री हुई। मुख्य चुनाव अधिकारी डाॅ. हिमांशु जोशी ने छात्र संघ चुनाव की अधिसूचना जारी करते हुए चुनाव का विस्तृत कार्यक्रम जारी किया।

उन्होंने कहा कि गुरूवार  5 सितम्बर को सुबह 11 बजे से 3 बजे तक नामांकन पत्र दाखिल किये जाएगें। शुक्रवार को नामांकन पत्रों की जांच के बाद स्वीकृत प्रत्याशियों की सूची का प्रकाशन सुबह 11 बजे किया जाएगा। उसी दिन सुबह साढे ग्यारह बजे से लेकर साढें बारह बजे तक नामांकन वापसी का समय रखा गया है। एक बजे प्रत्याशियों की अन्तिम सूची का प्रकाशन किया जाएगा। 

उन्होंने यह भी कहा कि सात सितम्बर को साढें बारह बजे से प्रत्याशियों की आम सभा आयोजित की जाएगी। नौ सितम्बर को मतदान अपराहन दो बजे तक होगा जिसके बाद तीन बजे से मतगणना होगी और उसी दिन परिणामों की घोषणा के बाद शपथ ग्रहण समारोह किया जाएगा। 

मुख्य चुनाव अधिकारी ने कहा कि चुनाव के मद्देनज़र काॅलेज में व्यवस्थाऐं कर ली गई है और अनुशासनहीनता को सहन नहीं किया जाएगा। इस अवसर पर मुख्य चुनाव अधिकारी के साथ उप निर्वाचन अधिकारी डाॅ. मनोज सुन्द्रियाल, डाॅ. शैलजा रावत व डाॅ. नताशा उपस्थित रहे।
नरेंद्र नगर डिग्री कॉलेज में 9 सितंबर को होगा छात्र संघ चुनाव, 19 नामांकन पत्र बिके नरेंद्र नगर डिग्री कॉलेज में  9 सितंबर को होगा छात्र संघ चुनाव, 19 नामांकन पत्र बिके Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Wednesday, September 04, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.