हैवानियत: कोटद्वार में मासूम की अपरहण के बाद हत्या, शव के टुकड़े-टुकड़े कर फेंका

कोटद्वार: कोटद्वार में झूलापुल बस्ती से चार दिन से लापता 10 साल की मासूम बच्ची का शव बरामद हो गया है, लेकिन जिस स्थिति में शव था। उसे देखकर पुलिस के भी रोंगटे खड़े हो गए। शव को टुकड़े-टुकड़े कर फेंगा गया था। बालिका के शव के कुछ टुकड़े स्टेशन रोड़ से बरामद किये गए हैं। आरोपीी युवकों ने रेप की बात कबूल कर ली है।
 

किशोरी 4 दिनों से लापता थी। किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। मामले में पुलिस ने 2 नेपाली युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों को सीसीटीवी की मदद से पहचान कर पकड़ा है। किशोरी चार दिनों से लापता थी। 

उसके परिजन पुलिस से मिन्नतें करती रही, लेकिन पुलिस उसका पता लगाने में नाकाम रही। जिस हालत में बच्ची के शव के टुकड़े-टुकड़े मिले हैं। उससे पुलिस को लेकर लोगों में भारी आक्रोश है। लोगों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किये हैं।

हैवानियत: कोटद्वार में मासूम की अपरहण के बाद हत्या, शव के टुकड़े-टुकड़े कर फेंका हैवानियत: कोटद्वार में मासूम की अपरहण के बाद हत्या, शव के टुकड़े-टुकड़े कर फेंका Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Wednesday, August 07, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.