श्रद्धांजलि नहीं, दिखावा करने आए सीएम, मृतक मासूमों के परिजनों ने नहीं लिए एक-एक लाख के चेक

नई टिहरी: स्कूल वैन दुर्घटना से पीड़ित कंगसाली गांव के ग्रामीणों से मिलने गए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को ग्रामीणों के गुस्से को झेलना पड़ा। सीएम लोगों को एक-एक लाख की मदद के चेक दे रहे थे, लेकिन लोगों ने लेने से इंकार कर दिया। साथ पहले दिए गए चेक भी वानस लौटाने का फैसला किया है। लोगों ने कहा कि सीएम उनके जख्मों पर नमक छिड़कने का काम कर रहे हैं। बच्चों को श्रद्धांजलि देने का नाटक कर रहे हैं। 


दरअसल, आज सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत स्कूल वैन हादसे में मारे गए बच्चों को श्रद्धांजलि देने गए थे। इस दौरान मृतक बच्चों के परिजन भी वहां मौजूद थे। सीएम रावत ने उनको एक-एक लाख रुपये के चेक वितरित किए, लेकिन मृतक बच्चों के परिजनों ने लेने से इंकार कर दिया। उन्होंने 6 सूत्रीय मांग पत्र सीएम को दिया, लेकिन सीएम ने उनकी मांगों पर गौर नहीं किया। 

जिसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए। सीएम उस स्थान पर भी नही गए जंहा पर दुर्घटना हुई। मात्र आधा घंटे में कार्यक्रम को इतिश्री कर वह वापस लौट गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने सीएम के खिलाफ नारे लगाए। ग्रामीणों ने तय किया कि 13 अगस्त को विशाल धरना और प्रदर्शन किया जाएगा। हादसे से लोग अब तक उभर भी नहीं पाए हैं। हादसे के कई दिनों बाद सीएम को बच्चों की याद आई। लेकिन कार्यक्रम में रश्म आदायगी कर लौट आए।
श्रद्धांजलि नहीं, दिखावा करने आए सीएम, मृतक मासूमों के परिजनों ने नहीं लिए एक-एक लाख के चेक श्रद्धांजलि नहीं, दिखावा करने आए सीएम, मृतक मासूमों के परिजनों ने नहीं लिए एक-एक लाख के चेक Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Sunday, August 11, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.