बारिश का कहर, घर में पानी भरने से फैला करंट, तीन युवकों की मौत

पौड़ी: आज तड़के हुई दो घंटे की बारिश ने तीन युवकों की जान ले ली। पौड़ी जिले के कोटद्वार में बारिश ने कोहराम मचा दिया। पनियाली गदेरे में आए उफान ने कई घरों में पानी और मलबा भर गया, जिससे लोगों को भारी नुकसाान हुआ है। पानी भरने से घर में फैले करंट ने एक ही घर के तीन युवकों की जान ले ली। 

पनियाली गदेरे के उफान पर आने से कौड़िया में लोगों के घरों में पानी घुस गया। कौड़िया पुलिया के पास एक घर में पानी भर गया। जिस वक्त पानी भरा लाइट नहीं थी, लेकिन जैसे घर में मौजूद तीन युवक पानी को घर से बाहर निकालने लगा, ऊर्जा निगम के कर्मचारियों ने बिजली सप्लाई बहाल कर दी, जिससे करंट पूरे घर में फैल गया और तीन युवकों की मौके पर ही करंट लगने से मौत हो गई। 

गदेरे में हर साल उफान आता है। दरअसल, गदेरे में बड़ी संख्या में अतिक्रमण किया गया है। अतिक्रमण के कारण गदेरा संकरा होता जा रहा है, जिससे बरसात में सारा पानी लोगों के घरों में घुस जाता है। कई बार घरों को भी नुकसान हो चुका है। बावजूद इसके लोग सबक लेने को तैयार नहीं हैं। इतना ही नहीं सरकारी सिस्टम भी इसको लेकर लापरवाहन बना हुआ है।

बारिश का कहर, घर में पानी भरने से फैला करंट, तीन युवकों की मौत बारिश का कहर, घर में पानी भरने से फैला करंट, तीन युवकों की मौत Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Tuesday, July 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.