धर्मानंद राजकीय महाविद्यालय नरेंद्र नगर में जल्द शुरू होंगी स्नात्कोत्तर कक्षाएं

नरेंद्र नगर: कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि धर्मानंद राजकीय महाविद्यालय नरेंद्र नगर को आदर्श और राज्य का सर्वश्रेष्ठ महाविद्यालय बनाना उनका लक्ष्य है। उन्होंने काॅलेज के नए भवन का लोकार्पण किया। उन्होंने कहा कि इसके विकास के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। कार्यक्रम के दौरान सुबोध उनियाल ने काॅलेज के विकास के लिए कई योजनाओं की घोषणा भी की।
 
सुबोध उनियाल ने कहा कि जल्द महाविद्यालय में स्नात्कोत्तर कक्षाएं शुरू की जाएंगी। नवनिर्मित परिसर तक पहुंचने के लिए धौड़ा पानी से परिसर तक पैदल मार्ग बनाए जाने की घोषणा की। महाविद्यालय में कक्षाओं के संचालन के लिए अस्थाई पर टीन सेड के निर्माण, की घोषण भी की। सुबोध उनियाल ने कहा कि महाविद्यालय में मेघावी छात्रों के प्रोत्साहन के लिए उन्होंने अपने स्वर्गीय पिता की स्मृति में छात्रवृति योजना के तहत दो लाख देने की बात कही। इसके अलावा महाविद्यालय में पुस्तकों के लिए 3 लाख, फर्नीचर के लिए दो लाख और  कालेज में अतिरिक्त भवन निर्माण के लिए 20 लाख देने की घोषणा की। 

महाविद्यालय परिसर के लोकार्पण के बाद कालेज परिसर में पौधरोपण किया गया। इस अवसर पर कालेज के नवनिर्मित बहुउद्देशीय हाॅल मंे छात्रसंघ वार्षिकोत्सव में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए। महाविद्यालय की प्राचार्य प्रो. जानकी पंवार ने सभी का आभार जताते हुए कालेज की प्रगति रिपार्ट भी प्रस्तुत की।


धर्मानंद राजकीय महाविद्यालय नरेंद्र नगर में जल्द शुरू होंगी स्नात्कोत्तर कक्षाएं धर्मानंद राजकीय महाविद्यालय नरेंद्र नगर में जल्द शुरू होंगी स्नात्कोत्तर कक्षाएं Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Friday, July 12, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.