भाजपा से बिगड़ैल चैंपियन आउट!

देहरादून : भाजपा विधायक चैंपियन को तमंचे पर डिस्को भारी पड़ गया है। केंद्रीय नेतृत्व उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने की संस्ततुति कर दी है। भाजपा प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने केंद्रीय नेतृत्व को चैंपियन के निष्कासन की सिफारिश कर दी है। चैंपियन पर कार्रवाई को लेकर जाजू ने कहा कि चैंपियन अभी से पार्टी से निष्कासित माने जाएं।


अनुशासन तोड़ने के मामले में चैंपियन पहले से ही तीन माह के लिए पार्टी से निलंबित हैं। पार्टी के किसी भी कार्यक्रम में उनके भाग लेने पर प्रतिबंध है। बुधवार को सोशल मीडिया में वायरल हुए एक वीडियो को लेकर चैंपियन फिर विवादों में आ गए हैं। इस वीडियो में वे उत्तराखंड राज्य को लेकर अत्यंत आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं। 


राज्य सभा सदस्य और भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने भाजपा विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन के आचरण पर बेहद नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने भी चैंपियन के खिलाफ  सख्त कार्रवाई के संकेत दिए हैं। बलूनी ने कहा कि विधायक का आचरण अशोभनीय और आदर्श मर्यादा के विपरीत है। इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता। पार्टी विधायक के इस व्यवहार की निंदा करती है और इस पर शीघ्र ही कड़ा निर्णय लिया जाएगा। बलूनी ने कहा कि उत्तराखंड राज्य लंबे संघर्ष और बलिदानों के बाद मिला है।

                                                   


 Amarujala.com
भाजपा से बिगड़ैल चैंपियन आउट!  भाजपा से बिगड़ैल चैंपियन आउट! Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Wednesday, July 10, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.