टिहरी में बस के ब्रेक फेल, पांच यात्री घायल, ग्रामीणों ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

टिहरी: टिहरी गढ़वाल के घनसाली क्षेत्र में लंबगांव-चमियाला मार्ग पर चंगोरा बैंड के पास एक यात्री बस के ब्रेक फेल होने से 5 यात्रियों के घायल होने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि चालक की सूझ-बूझ से बड़ा हादसा टल गया। स्थानीय लोगों दल्ला, बोंगा, चंगोरा के लोगों ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। 

ग्रामीणों ने ही पुलिस-प्रशासन को घटना की जानकारी दी। दल्ला गंव निवासी दुर्गा दत्त रतूड़ी ने बताया कि यदि चालक अपनी सूझबूझ से गाड़ी को न संभालता तो बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं, बोंगा के प्रधान दिनेश पैन्यूली ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से यात्रियों को बाहर निकलाकर उनकी मदद की।

पिछले साल भी इसी जगह पर एक यात्री वाहन दुर्घटना में कुछ यात्रियों की मौत हो गई थी। यात्री वाहन उत्तर प्रदेश के आगरा का बताया जा रहा है। इस पूरी घटना में पुलिस स्थानीय लोगों की भूमिका काफी अहम रही। लोगों ने अपने स्तर से ही घायलों को अस्पताल पहुंचाने और उससे पहले का प्राथमिक उपचार देने का का काम किया।
टिहरी में बस के ब्रेक फेल, पांच यात्री घायल, ग्रामीणों ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल टिहरी में बस के ब्रेक फेल, पांच यात्री घायल, ग्रामीणों ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Friday, June 07, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.