नैनीताल जिले की नहरें और जंगल बन रहे महिलाओं की कब्र

रामनगर: रामनगर में बड़ी नहर में एक महिल का शव मिला है। शव को बाहर निकालने पर पता चला कि महिला को कितनी बेदर्द मौत दी गई है। महिला के दोनों पैर बंधे हुए थे। चेहरे को तेजाब से जलाया गया। नैनीताल जिले में यह पहला मामला नहीं है। इसी साल की बात करें तो नहर और जंगल में महिलाओं की लाशें मिलने के सात या आठ केस सामने आ चुके हैं। आखिर महिलाओं को इस तरह बेरहमी से क्यों मारा जा रहा है। क्यों इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं। 


मामला रामनगर के नंदपुर गांव का है। रामनगर में बड़ी नहर में महिला का शव उतरता दिखा। जिसे बाहर निकाला तो देखने वाले सन्न रह गए। महिला के पैर बांधे हुए थे, कपड़े फटे हुए थे और चेहरा तेजाब से जलाया गया था। पुलिस की मानें तो शव देख कर मामला हत्या का लग रहा है। 

मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी है। महिला को मारने के बाद उसकी पहचान मिटाने के लिए चेहरे को जलाने का प्रयास किया गया है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। नैनीताल से लेकर रामनगर तक लगातार इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं, जो गंभीर हैं।

नैनीताल जिले की नहरें और जंगल बन रहे महिलाओं की कब्र नैनीताल जिले की नहरें और जंगल बन रहे महिलाओं की कब्र Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Saturday, June 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.