नगर निगम बोर्ड बैठक में हंगामा, बोर्ड बैठक में पहुंच गए हरक सिंह रावत

कोटद्वार : नगर निगम कोटद्वार की बोर्ड बैठक में आज जमकर हंगामा हुआ। नगर निगम वार्ड नंबर 11 के पार्षद ने मेयर के सामने ही जेई को धमकी दे डाली। नगर निगम जेई ने आरोप लगाया कि पार्षद अपने वार्ड में उनको डरा धमकाकर गलत काम करने का दबाव बना रहा है। इतनी बिगड़ गई कि वन मंत्री हरक सिंह रावत को बोर्ड की बैठक में हंगामा शांत कराने आना पड़ा। हालांकि लोगों ने मंत्री के बैठक में आने पर भी सवाल खड़े किए हैं।


पार्षद मेयर के सामने ही जेई को मारने के लिए कई बार खड़ा हुआ।किसी तरह अन्य पार्षदों ने मामले को शांत कराया।दरअसल, जिस पार्षद के कारण नगर निगम की पूरी बैठक में हंगामा होता रहा, वह पार्षद पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी का करीबी माना जाता है। 

खास बात यह है नगर निगम की मेयर भी सुरेंद्र सिंह नेगी की पत्नी हैं। ऐसे में सवाल यह है कि अपनी ही पार्टी के पार्षदों को मेयर नहीं संभाल नहीं पा रही हैं। इतना ही नहीं इन्हीं पार्षद पर नगर निगम के दूसरे कर्मचारियों को भी परेशान करने का आरोप लग चुका है। 
नगर निगम बोर्ड बैठक में हंगामा, बोर्ड बैठक में पहुंच गए हरक सिंह रावत  नगर निगम बोर्ड बैठक में हंगामा, बोर्ड बैठक में पहुंच गए हरक सिंह रावत Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Saturday, June 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.