ब्रेकिंग : सड़क से बाहर हवा में लटके यात्रियों से भरी बस के टायर, बाल-बाल बची यात्रियों की जान

बड़कोट : चारधाम यात्रा पर आ रहे वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। आज सुबह यमुनोत्री जा रही यात्रियों से भरी बस के टायर बड़कोट से आगे खरादी में सड़क से बाहर हवा में लटक गए। हादसे में बस में सवार यात्रियों की जान बाल-बाल बच गई। पिछले कुछ समय से इस तरह की तीन-चार घटनाएं सामने आ चुकी हैं।


खरादी पास यमुनोत्री जा रही बस के टायर सड़क से बाहर हवा में लटकने के कारण दोनों और लंबा जाम लग गया, जिससे सैकड़ों यात्री जाम में फंसे हुए हैं।पुलिस बल मौके के लिए रवाना हो गया है। बस को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए क्रेन को बुलाया गया है। उसके बाद ही दोनों ओर लगे लंबे जाम को हटाया जा सकेगा। गनीमत रही कि हादसे में सभी यात्री सुरक्षित हैं।

 हाल ही में गंगोत्री से लौटकर केदारनाथ की ओर जा रही यात्रियों से भरी बस के टायर में हवा में लटक गए थे। लोगों ने बल्लियों के सहारे बस को गिरने से बचाए रखा। दुर्घटना का कारण बसों के स्टेयरिंग लाक होना बताया जा रहा है।
   
ब्रेकिंग : सड़क से बाहर हवा में लटके यात्रियों से भरी बस के टायर, बाल-बाल बची यात्रियों की जान ब्रेकिंग : सड़क से बाहर हवा में लटके यात्रियों से भरी बस के टायर, बाल-बाल बची यात्रियों की जान Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Friday, June 07, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.