जिराफ़ पर सवार केजरीवाल बोले : अब थप्पड़ मार कर दिखा

नई दिल्ली ब्यूरो : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सबसे अधिक बार मार खाने वाले सीएम बन चुके हैं। या यूं कहें कि अब तक के सबसे ज्यादा घूसे खाने वाले वे अकेले नेता हैं। अरविंद केजरीवाल जब से राजनीति में आए हैं। घूसे, थप्पड़, मिर्ची फेंकना हुआ। जूता-चप्पल फेंकने जैसे कई तरह से उन पर हमले हुए। केजरीवाल कहते हैं वो सबसे ज्यादा सार्वजनिक थप्पड़ और मार खाने वाले अकेले नेता और मुख्यमंत्री हैं। आइए जानते हैं कि अरविंद केजरीवाल को कब-कब, कहां और कैसे मार पड़ी...।


-नवंबर 2018 में सीएम अरविंद केजरीवाल पर अनिल शर्मा नाम के एक शख्स ने केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेंक दिया था. 20 नवंबर 2018 को दिल्ली सचिवालय में अनिल नाम का एक शख्स दोपहर करीब 2 बजकर 10 मिनट पर अरविंद केजरीवाल पर मिर्च फेंका था.

-9 अप्रैल 2016 को सीएम केजरीवाल पर एक शख्स ने जूता फेंका था. ये शख्स ऑड-ईवन स्कीम के दौरान सीएनजी स्टिकर की बिक्री में धांधली को लेकर नाराज था.

-फरवरी 2016 में पंजाब के लुधियाना में केजरीवाल की कार पर कुछ लोगों ने लोहे की रॉड और डंडों से हमला किया. इस घटना में केजरीवाल की कार का सामने वाला शीशा टूट गया.

-जनवरी 2016 में आम आदमी सेना की सदस्‍य भावना अरोड़ा ने केजरीवाल पर स्‍याही फेंकी थी.

-4 अप्रैल 2014 को एक ऑटो रिक्‍शा ड्राइवर ने दिल्‍ली के सुल्‍तानपुरी इलाके में केजरीवाल को थप्‍पड़ मारा था. बाद में केजरीवाल ऑटो चालक के घर भी गए जहां उससे माफ़ी भी मांगी थी.

-इस घटना के मात्र 4 दिन पहले 8 अप्रैल 2014 को सीएम अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली में रोड शो के दौरान एक शख्स को थप्पड़ मारने की कोशिश की थी.

-2014 लोकसभा चुनावों के दौरान ही वारासणी में कुछ लोगों ने केजरीवाल और आप के अन्य नेताओं पर अंडे और स्याही फेंकी.

-2014 के लोकसभा चुनावों के दौरान अरविंद केजरीवाल गुजरात में थे. यहां पर अरविंद केजरीवाल के काफिले पर हमला किया गया. इस हमले में उस गाड़ी के शीशे टूट गए थे जिस पर केजरीवाल सवार थे.

-मार्च 2014 में हरियाणा के भिवानी में रोड शो के दौरान खुद को अन्ना समर्थक बताने वाले युवक ने केजरीवाल की जीप पर चढ़कर उनकी गर्दन पर वार किया.

-18 नवबंर 2013 को अरविंद केजरीवाल पर एक शख्‍स ने स्‍याही फेंककर हमला किया था. हमला करने वाले आरोपी ने खुद को अन्ना हजारे का समर्थक बताया था.
जिराफ़ पर सवार केजरीवाल बोले : अब थप्पड़ मार कर दिखा जिराफ़ पर सवार केजरीवाल बोले : अब थप्पड़ मार कर दिखा Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Monday, May 06, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.