चैंपियन ने पहले प्रधानमंत्री पंडित नेहरू को बताया बदचलन, भाजपा की चुप्पी पर सवाल

देहरादून : खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने एक बार फिर से देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू को लेकर अपमानजनक बयान दिया है। चैंपियन ने प्रथम प्रधानमंत्री पंडित नेहरू को लेकर कहा कि वे बदचलन तो थे ही, साथ ही अकर्मण्य और मूर्ख भी थे । उन्होंने बयान को लेकर बाकायदा मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को चिट्ठी भी लिखी है। नैनीताल में पत्रकार वार्ता कर पत्रकारों को प्रेस नोट जारी किया। उसमें उन्होंने पहले प्रधानमंत्री को बदचलन बताया है।


दबंग और बड़बोले विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन लगातार राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू को लेकर बदजुबाननी कर रहे हैं। बावजूद इसके भाजपा संगठन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई करने के बजाय चुप है। इससे पहले चैंपियन कई मौकों पर अपनी दबंगई दिखा चुके हैं।

वह पार्टी से मिले नोटिसों के जवाब में भले ही मीठे बोल लिखते होंं, लेकिन जब पत्रकारों के सामने आते हैं तो फिर से वही बड़बोलापन और बदजुबानी करने से नहीं हिचकते। अब देखना होगा कि देश के पहले प्रधानमंत्री और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का अपमान कर रहे भाजपा विधायक को उनकी पार्टी क्या सजा देती है। हालांकि सजा की उम्मीद कम ही नजर आ रही है। भाजपा चुप्पी पर सवाल भी उठने लगे हैं। लोगों की मानें तो, चैंपियन को भारतीय जनता पार्टी की मौन सहमति है।
चैंपियन ने पहले प्रधानमंत्री पंडित नेहरू को बताया बदचलन, भाजपा की चुप्पी पर सवाल चैंपियन ने पहले प्रधानमंत्री पंडित नेहरू को बताया बदचलन, भाजपा की चुप्पी पर सवाल Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Thursday, May 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.