भगत दा ने लिखी चिट्ठी...प्रिय हरीश रावत जी, कांग्रेसियों ने पत्थर मारे थे, पर तुम निरोगी और दीर्घायु हों

पहाड़ समाचार...
आशा करता हूं आप इस समय राहुल गांधी को सही सलाह देने दिल्ली बैठक में पहुंच चुके होंगे। भाई आपकी और हमारी लड़ाई सदा ही विचारों की रही है, जिसका उत्तराखंड का इतिहास साक्षी है। याद कीजिए उस दौर को जब मैं दूरस्त पर्वतीय क्षेत्रों में झोला टांगकर संघ का कार्य करता था और आप ताकतवर कांग्रेस के लगातार सांसद चुने जाते थे। 


एक बार तो सालम पट्टी में जीना जी और मुझपर कांग्रेसी भाइयों ने पत्थर तक बरसाए थे। अब वक्त ने करवट ली है। आज मेरे वरिष्ठ रहे स्वर्गीय दीनदयाल उपाध्याय जी, स्वर्गीय सोबन सिंह जीना जी व स्वर्गीय गोविंद दा के सपने पूरे हुए हैं और देश में चारों ओर भाजपा ही भाजपा है। 

छोटे भाई पहाड़ में “स्याऊ” शियार जैसे होने का तो आशीर्वाद दिया जाता है और आप ऐसी “शार्प” बुद्धि के हैं भी। फिलहाल आपने दूबे की तरह कांग्रेस के समानांतर अपने परिवार को राजनीति में जो फैलाया है जिसमें पत्नी, बेटे, बेटियां, साले और रिश्तेदार शामिल हैं। उसकी भी शुभकामनायें । मां भगवती से प्रार्थना करता हूं आप स्वस्थ और मस्त रहें और दीर्घायु हों।

आपका...भगत सिंह कोश्यारी
भगत दा ने लिखी चिट्ठी...प्रिय हरीश रावत जी, कांग्रेसियों ने पत्थर मारे थे, पर तुम निरोगी और दीर्घायु हों भगत दा ने लिखी चिट्ठी...प्रिय हरीश रावत जी, कांग्रेसियों ने पत्थर मारे थे, पर तुम निरोगी और दीर्घायु हों Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Saturday, May 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.