पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रोहित की गर्दन पर पांच उंगलियों के निशान, शक के दायरे में रोहित की पत्नी

नई दिल्ली: यूपी और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत में शुक्रवार को उस समय बड़ा ट्विस्ट आ गया था, जब दिल्ली पुलिस की ओर से दावा किया गया था कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, समभवत: रोहित की हत्या तकिए से मुंह दबाकर की गई थी। इस मामले में शनिवार को एक ओऱ बड़ा खुलास हुआ है। रोहित की मां उज्जवला तिवारी का कहना है कि, रोहित और उनकी पत्नी के बीच रिश्ते सामान्य नहीं थे। इस सिलसिले में शनिवार को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रोहित की पत्नी से पूछताछ की है। इसके अलावा, घर के नौकरों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

फाइल फोटो
शुक्रवार को पुलिस ने बताया था कि रोहित को हार्ट अटैक नहीं हुआ था, बल्कि उनकी गला, मुंह और नाक दबाकर हत्या की गई। माना जा रहा है कि हत्या से पहले उन्हें शराब में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया। बेसुध होने पर उनकी हत्या की गई। गुरुवार को आई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रोहित की गर्दन पर पांच उंगलियों के निशान मिले हैं। नाक और मुंह को भी भींचा गया। मामले की जांच कर रही पुलिस के अनुसार, घटना की रात घर पर कोई बाहरी व्यक्ति नहीं आया था और घर में केवल पांच व्यक्ति ही थे। किसी ने भी रोहित शेखर तिवारी को करीब 16 घंटे तक नहीं जगाया। मंगलवार शाम 4 बजे जब नौकर कमरे में गया तो उसने देखा कि रोहित की नाक से खून निकला हुआ था, उसने घरवालों को ये बात बताई तो इसके बाद रोहित को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। इसके अलावा कुछ अन्य बातों पर गौर करने के बाद क्राइम ब्रांच इसे हत्या का मामला मान रही है।

शनिवार को मीडिया से बात करते हुए उज्जवला तिवारी ने बताया कि, रोहित और अपूर्वा की लव मैरिज थी, उनकी शादी के पहले ही दिन से दोनों के बीच तनाव चल रहा था। फिलहाल दिल्ली क्राइम ब्रांच रोहित शेखर तिवारी की पत्नी से पूछताछ कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रोहित शेखर की पत्नी पर पहला शक है। रोहित की मां द्वारा दोनों के रिश्तों को लेकर सवाल खड़े किए जाने के बाद पुलिस पत्नी अपूर्वा के कॉल रिकॉर्ड भी खंगाले जा रही है। अपूर्वा ने 15-16 अप्रैल की रात जिन जिन लोगो को फोन किया उसकी पड़ताल की जा रही है।

रोहित की मौत की रात घर में जो-जो लोग मौजूद थे, उन सभी के कॉल डीटेल्स खंगाले जा रहे है। यहीं नहीं क्राइम ब्रांच शेखर के भाई सिद्धार्थ से भी सख्ती से पूछताछ कर रही है, क्योंकि कत्ल के वक्त वह भी घर में मौजूद था। इसके अलावा घर के नौकरों से भी सख्ती से पूछताछ की जा रही है। वहीं, रोहित के ससुर ने क्राइम ब्रांच से अपनी बेटी को बेगुनाह बताया है। रोहित के ससुर ने कहा है कि उनकी बेटी ने कुछ गलत नहीं किया है और वो किसी की हत्या नहीं कर सकती है। इससे पहले शुक्रवार को रोहित की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के आने के बाद पुलिस ने हत्या की धारा में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।


पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रोहित की गर्दन पर पांच उंगलियों के निशान, शक के दायरे में रोहित की पत्नी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रोहित की गर्दन पर पांच उंगलियों के निशान, शक के दायरे में रोहित की पत्नी Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Saturday, April 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.