निष्पक्ष और तेजी से हो रोहित शेखर तिवारी की मृत्यु की जांच : बलूनी



नई दिल्लली : राज्य सांसद और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने दिवंगत नेता स्वर्गीय पंडित नारायण दत्त तिवार के पुत्र रोहित शेखर तिवारी की मृत्यु के कारणों की निष्पक्ष और शीघ्र जांच करने की मांग की है।

आज सांसद बलूनी ने दिल्ली के पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक से वार्ता की और कहा कि यह महत्वपूर्ण और संवेदनशील विषय है। स्वर्गीय तिवारी जी देश और उत्तराखंड की विराट विभूति रहे हैं। स्वतंत्रता संग्राम और भारत की राजनीति में उनका सम्मानजनक स्थान है। हाल ही में दिवंगत हुये तिवारी जी के परिवार के लिये रोहित का निधन वज्रपात से कम नहीं है।

सांसद बलूनी ने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों में उनके पुत्र रोहित के निधन को प्रथम दृष्टया हार्टअटैक समझा गया, किंतु पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आशंका जाहिर की गई है कि रोहित की मृत्यु का कारण सामान्य नहीं है और पुलिस इस संबंध में अन्य सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

बलूनी ने कहा कि उन्होंने पुलिस कमिश्नर से अनुरोध किया है की शीघ्र निष्पक्ष तरीके से सच्चाई सामने आनी चाहिए, तिवारी जी के उत्तराखंड सहित देश-विदेश में अनगिनत शुभचिंतक इस घटना से स्तब्ध हैं, जितनी जल्दी हो सके मृत्यु के कारणों की जांच पूरी होनी चाहिए ताकि रोहित शेखर तिवारी के असमय निधन के कारणों का पता चल सके।

निष्पक्ष और तेजी से हो रोहित शेखर तिवारी की मृत्यु की जांच : बलूनी निष्पक्ष और तेजी से हो रोहित शेखर तिवारी की मृत्यु की जांच : बलूनी Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Saturday, April 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.