खेलने की उम्र में खून से रंगे हाथ, 8 साल के बच्चे ने डेढ़ साल की मासूम को नाले में डुबो कर मारा

नई दिल्ली : साउथ दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके से अपराध की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर डेढ़ साल के मासूम को अगवाकर उसकी हत्या कर दी गई है और इस वारदात का आरोप 8 साल के बच्चे पर लगा है. पुलिस को बच्चे का शव घर के पास स्थित एक नाले से मिला. मां के साथ सो रहा था मासूम

दिल्ली पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि श्मृत बच्चे का परिवार मांडी गांव में रहता है. 26 अप्रैल की रात उसकी मां मासूम और अपनी बेटी के साथ छत पर सो रही थी. सुबह सोकर जब वो उठी तो देखा कि बच्चा गायब था. उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. बच्चे की घर और उसके आसपास के इलाकों में खोजबीन की गई लेकिन वो नहीं मिला. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने जब बच्चे की तलाश शुरू की तो उसका शव घर से तकरीबन 50 मीटर दूर एक नाले में पड़ा मिला. बच्चे की दाईं आंख के ऊपर, पेट और पैर में चोट के निशान थे. साथ ही दाएं कान से खून भी बह रहा था. पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भिजवा दिया.

आरोपी ने कबूला गुनाह
पुलिस ने फतेहपुर बेरी थाने में हत्या और किडनैपिंग का केस दर्ज किया और मामले की जांच शुरू कर दी. इस दौरान पता चला कि पड़ोस में रहने वाले एक किराएदार का साढ़े आठ साल का बच्चा भी गायब है. कुछ समय के बाद पुलिस ने उस बच्चे को ढूंढ़ निकाला. बच्चे ने काउंसलिंग में वारदात में अपना हाथ होने की बात कबूल कर ली.

आरोपी बच्चे ने काउंसलिंग के दौरान बताया कुछ दिनों पहले मृतक बच्चे की बड़ी बहन ने उसके छोटे भाई के साथ मारपीट की थी. इसे लेकर दोनों परिवारों के बीच झगड़ा भी हुआ था. शुरुआती तौर पर माना जा रहा है कि आरोपी बच्चे ने इसी घटना के मद्देनजर वारदात को अंजाम दिया होगा. पुलिस विभाग को भी इस घटना से बहुत हैरानी हुई है.



साभार-dalyhunt

खेलने की उम्र में खून से रंगे हाथ, 8 साल के बच्चे ने डेढ़ साल की मासूम को नाले में डुबो कर मारा खेलने की उम्र में खून से रंगे हाथ, 8 साल के बच्चे ने डेढ़ साल की मासूम को नाले में डुबो कर मारा Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Tuesday, April 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.