हार्दिक पटेल का खुलासा : बीजेपी ने की थी 1200 करोड़ और युवा मोर्चा का अध्यक्ष बनाने की पेशकश

अहमदाबाद: अहमदाबाद के बाहरी इलाके में अपने दफ्तर में नेशनल हेरल्ड से बातचीत में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि जब वह सूरत जिले की लाजपुर जेल में बंद थे, तो नरेंद्र मोदी के समय गुजरात के मुख्य सचिव रहे के कैलाशनाथन जेल में उनसे मिलने आए थे। कैलाशनाथन फिलहाल गुजरात के मुख्यमंत्री कार्यालय में मुख् प्रधान सचवि के पद पर तैनात हैं। हार्दिक पटेल ने कहा कि कैलाशनाथन ने उन्हें एक मोटी रकम और बीजेपी युवा मोर्चा में पद की पेशकश की।

हार्दिक पटेल ने दावा किया कि कैलाशनाथन ने यह पेशकश तत्कालीन मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल की तरफ से की थी। उन्होंने कहा कि, "बीजेपी चाहती थी कि मैं आरक्षण आंदोलन खत्म कर दूं, इसके बदले मुझे यह लालच दिया गया था। लेकिन, मैंने इस पेशकश को फौरन ठुकरा दिया था। "हार्दिक पटेल ने दावा किया कि किसी को अगर उनका यह दावा गलत लगता है तो गुजरात सरकार के पास मौजूद सीसीटीवी फुटेज से इसकी जांच करा ली जाए, सबकुछ सामने आ जाएगा। हार्दिट ने कहा कि, "लोगों को पता लग जाएगा कि कैलाशनाथन जेल में मुझसे मिलने आए थे या नहीं।"

हार्दिक पटेल से जब पूछा गया कि इतनी बड़ी रकम की पेशकश को ठुकराने का क्या कोई अफसोस है, तो उनका जवाब था, किसी व्यक्ति को कितना पैसा चाहिए होता है। उन्होंने दार्शनिक भाव से कहा, "तीन वक्त का खाना, कपड़ा...इसके लिए मेरे पास काफी पैसा है। मुझे इससे ज्यादा नहीं चाहिए। अब मैं विवाहित हूं, लेकिन तब भी मेरी जरूरतें नहीं बढ़ी हैं। "नेशनल हेरल्ड ने हार्दिक पटेल के दावे की पुष्टि के लिए कैलाशनाथन से संपर्क करने की कोशिश की है। लेकिन फिलहाल उनकी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। उनकी प्रतिक्रिया मिलने पर हम इस खबर को अपडेट कर देंगे।
हार्दिक पटेल का खुलासा : बीजेपी ने की थी 1200 करोड़ और युवा मोर्चा का अध्यक्ष बनाने की पेशकश हार्दिक पटेल का खुलासा : बीजेपी ने की थी 1200 करोड़ और युवा मोर्चा का अध्यक्ष बनाने की पेशकश Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Tuesday, March 12, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.