बलूनी की पहल...उत्तरकाशी को सौगात, रिटायर्ड फामौसिस्ट ने किया आईसीयू का शुभारंभ


उत्तरकाशीः कोटद्वार के बाद राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने उत्तरकाशी के जिला चिकित्सालय में भी आईसीयू सेंटर के शुभारंभ में फिर से मिसाल पेश की है। कोटद्वार की तरह ही इस आईसीयू सेंटर का शुभारंभ भी रिटायर्ड हो रहे फार्मासिस्ट ने किया। बिना किसी तामझाम के उद्घाटन की मुहिम का हर कोई कायल है। अनिल बलूनी ने कहा कि कोई क्या सोचता है, उनको इस बात से फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि वो उत्तराखंड के लिए कुछ करना चाहते हैं।

राजकीय जिला चिकित्सालय उत्तरकाशी में राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी की सांसद निधि से 40 लाख की लागत से निर्मित अत्याधुनिक सुविधाओं वाला आईसीयू आम जनता के स्वास्थ्य की देखभाल के लिये खोला दिया गया है। अनिल बलूनी की घोषणा के अनुसार चिकित्सालय प्रशासन ने इसी माह रिटायर्ड हो रहे चीफ फार्मासिस्ट मधुसूदन चमोली  के हाथों आईसीयू सेंटर का शुभारंभ करवा दिया। 

राज्ससभा सांसद अनिल बलूनी ने एक संदेश भी भेजा। जिसमें उन्होंने कहा है कि उत्तराखंड की स्वास्थ्य सेवा को और अधिक बेहतर बनाने के लिये पूरा प्रयास किया जा रहा है। इसकी एक छोटी सी शुरूआत राजकीय जिला चिकित्सालय उत्तरकाशी में आईसीयू सेंटर के रूप में की जा रही है। अनिल बलूनी की सांसद निधि से कोटद्वार में भी आईसीयू सेंटर बनाया गया, जिसको शुभारंभ भी पिछले दिनों सेवानिवृत्त हो रहे मुख्य प्रशासनिक अधिकारी मदन मोहन भंडारी ने किया था।
बलूनी की पहल...उत्तरकाशी को सौगात, रिटायर्ड फामौसिस्ट ने किया आईसीयू का शुभारंभ बलूनी की पहल...उत्तरकाशी को सौगात, रिटायर्ड फामौसिस्ट ने किया आईसीयू का शुभारंभ Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Saturday, March 09, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.