वायुसेना प्रमुख ने कहा हम निशाना लगाते हैं, गिनती नहीं करते

नई दिल्ली: भारतीय वायुसेना के प्रमुख बीएस धनोवा ने पीएओके में आतंकियों के मारे जाने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, हम टारगेट पर निशाना लगाते हैं। वायुसेना आकस्मिक संख्या की गणना नहीं करती है।

मीडिया से बात करते हुए कहा, हम टारगेट पर निशाना लगाते हैं। वायुसेना आकस्मिक संख्या की गणना नहीं करती है।

वायुसेना प्रमुख के इस बयान से साफ होता है कि पीओके में कितने आतंकी मारे गए, इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती। लेकिनए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का कहना है कि 250 आतंकी मारे गए थे। वहीं, कांग्रेस के सीनियर लीडर पी.चिदमबरम और कपिकल सिब्बल ने सरकार से इस संबंध में सफाई मांगी है। 

कोयंबटूर में एयर चीफ मार्शल बीएस धनोआ ने प्रेस से बात करते हुए कहा, मिग-21 एक सक्षम विमान है, इसे अपग्रेड किया गया है, इसमें बेहतर रडार, हवा से हवा में मार करने वाली मिसाइल और बेहतर हथियार प्रणाली है। कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा राजनीति कर रही है। अगर सरकार इसको लेकर प्रचार कर सकती है, तो फिर सरकार को जवाब भी देना चाहिए।
वायुसेना प्रमुख ने कहा हम निशाना लगाते हैं, गिनती नहीं करते वायुसेना प्रमुख ने कहा हम निशाना लगाते हैं, गिनती नहीं करते Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Monday, March 04, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.