सेना के राशन में जहर मिलाने की पाकिस्तानी साजिश का खुलासा

नई दिल्लीः पाकिस्तान भले ही दुनिया को दिखाना चाहता हो कि पाकिस्तान शांति चाहता है, लेकिन पाकिस्तान की कथनी और करनी में हमेशा अंतर रहा है। ऐसा ही इस बार भी हुआ है। इंडिया टुडे ग्रुप ने घाटी में तैनात सेना के जवानों के राशन में पाकिस्तानी खूफिया एजेंसियां जहर मिलाने की साजिश रच रही है। इस तरह की एक सोशल मीडिया चैटिंग आईएसआई एजेंट और पाकस्तिान में बैठे उनके आकाओं के बीच हुई है, जो सुरक्षाबलों और जांच एजेंसियों के हाथ लगी है। इसको देखते हुए सेना के राशन की गहन जांच और सुरक्षा का स्तर बढ़ा दिया गया है।  

भारत की खुफिया एजेंसियों को पाकिस्तान की एक और बड़ी साजिश के सुराग मिले हैं। पाकिस्तान बड़ी साजिश की फिराक में है। इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, भारतीय खुफिया एजेंसियों को कुछ ऐसे सुराग मिले हैं, जिनसे पाकिस्तान की एक बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है। खुफिया सूत्रों को पता चला है कि जम्मू-कश्मीर में तैनात सुरक्षाबलों के जवान पाकिस्तान की मिलिट्री इंटेलिजेंस (एमआई) और आईएसआई के निशाने पर हैं। खुफिया एजेंसियों के हाथ एक पाकिस्तानी नंबर की चैट लगी है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तानी मिलिट्री एजेंसी और कश्मीर में सक्रिय आईएसआई के एजेंट घाटी में तैनात सुरक्षाबलों के राशन स्टॉक में जहर मिलाने की योजना बना रहे हैं।

खुुफिया नोट के मुताबिक, जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों के सभी शिविरों में राशन डिपो की सुरक्षा पुख्ता तौर पर सुनिश्चित करने के लिए जरूरी कदम उठाए जाने की बात कही गई है। खुफिया सूत्रों ने यह भी कहा है कि देशभर में सुरक्षाबलों के लिए खरीदे गए हर तरह के राशन को किसी भी अप्रिय घटना या इस तरह की कोशिश से निपटने के लिए अलग-अलग स्तर पर जांच की जाएगी। खुफिया सूत्रों का यह सुराग ऐसे वक्त पर मिला है जब सीमा पर भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे विवाद के कारण घाटी में भी तनाव का माहौल बना हुआ है।
सेना के राशन में जहर मिलाने की पाकिस्तानी साजिश का खुलासा सेना के राशन में जहर मिलाने की पाकिस्तानी साजिश का खुलासा Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Saturday, March 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.