पूर्व सीएम हरीश रावत के बेटे पर श्रद्धांजलि सभा में उड़ाए नोट, खूब लगे ठहाके

रुड़की: रुड़की में 22 फरवरी को हुए एक कार्यक्रम का वीडियो सामने आने के बाद बवाल मच गया है। ये वीडियो पूर्व सीएम हरीश रावत के बेटे विरेंद्र रावत को है। रुड़की में शहीदों को श्रद्धांजलि देने के नाम पर अयोजित इस कार्यक्रम में कांग्रेसी नोट उड़ाते नजर आए। वीरेंद्र रावत के साथ फोटो खिंचवाते कार्यर्ताओं समेत अन्य भी कार्यकर्ता भी कार्यक्रम में हंसते हुए नजर आए। 


एक तरफ पूरा देश पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के दर्द को भुला नहीं पा रहा है। वहीं, रुड़की में कांग्रेसियों की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शहीदों को श्रद्धांजलि देने के नाम पर श्रद्धांजलि का ही मखौल बनाकर रख दिया। कार्यक्रम में गाने के दौरान जमकर नोट उड़ाए गए। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत मौजूद रहे। ये सब उनके सामने होता रहा, लेकिन उन्होंने इस हरकत को रोकने तक का प्रयास नहीं किया।

यहां देखें...https://twitter.com/i/status/1099185294186819586

इतना ही नहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वीरेंद्र रावत पर भी नोट उड़ाए। वीरेंद्र रावत ने कहा कि यह एक श्रद्धांजलि सभा है और इस सभा के माध्यम से 56 इंच वाले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जगाना चाहते हैं। लेकिन जिस तरह से पूरक कार्यक्रम के दौरान शहीदों का मखौल उड़ाया जाता रहा। उस पर वीरेंद्र रावत कुछ कहने के बजाय हसंते हुए नजर आए।
पूर्व सीएम हरीश रावत के बेटे पर श्रद्धांजलि सभा में उड़ाए नोट, खूब लगे ठहाके पूर्व सीएम हरीश रावत के बेटे पर श्रद्धांजलि सभा में उड़ाए नोट, खूब लगे ठहाके Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Saturday, February 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.