पाकिस्तान पर भारत के मिराज विमानों ने किया हमला, आतंकी ठिकाने तबाह

जम्मू-कश्मीर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है. पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट पर दावा किया है कि भारतीय लड़ाकू विमानों ने नियंत्रण रेखा का उल्लंघन किया. भारतीय वायु सेना के विमान मुजफ्फराबाद सेक्टर में घुसे और पेलोड गिराए, जो बालाकोट में गिरे. इसके बाद पाकिस्तान ने भारतीय विमानों पर गोले दागे. पाकिस्तान की जवाबी कार्रवाई के बाद विमान वापस लौट गए.

इस दावे के बाद पाकिस्तानी पत्रकार अर्सलान सिद्दीकी ने एक वीडियो ट्वीट किया है. इस वीडियो में कथित तौर पर पाकिस्तान सेना भारतीय लड़ाकू विमानों पर गोले दाग रहे हैं और विमान वहां से लौटते नजर आ रहा है. हालांकि, इस वीडियो को पुष्टि नहीं हुई है.

पत्रकार अर्सलान सिद्दीकी ने इस वीडियो के साथ यह भी ट्वीट किया कि मुज़फ़्फ़राबाद सेक्टर से भारतीय विमानों ने घुसपैठ की. पाकिस्तान वायु सेना से समय पर और प्रभावी प्रतिक्रिया का सामना करते हुए गोले दागे गए. किसी के हताहत या नुकसान की खबर नहीं है.
पाकिस्तान पर भारत के मिराज विमानों ने किया हमला, आतंकी ठिकाने तबाह पाकिस्तान पर भारत के मिराज विमानों ने किया हमला, आतंकी ठिकाने तबाह Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Tuesday, February 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.