कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में शहीद मेजर चित्रेश सिंह बिष्ट को देहरादून में दी गई श्रद्धांजलि

देहरादून: जम्मू.कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में शहीद मेजर चित्रेश सिंह बिष्ट को देहरादून में श्रद्धांजलि दी गई। शनिवार को सीमा पर एक आईडी बम को निष्क्रिय करते वक्त धमाका हो गया थाए इसी दौरान चित्रेश सिंह बिष्ट शहीद हो गए थे। पुलवामा हमले में जहां एक और देश के वीर शहीदों के लिए लोगों की आंखों में आंसू कम भी नहीं हुए थे वही एक और लाल उत्तराखंड का शहीद हो गया। 


मेजर चित्रेश बिष्ट ने कुछ बम को डिफ्यूज तो कर दिया था लेकिन एक बम को डिफ्यूज करने के दौरान मेजर चित्रेश बिष्ट शहीद हो गए। इस खबर को सुनने के बाद मेजर के घर में मातम छा गया। पुलिस के आला अधिकारियों के साथ तमाम राजनेता मेजर की परिवार को ढांढस बनाने के लिए शहीद के घर पहुंचे। जहां एक और तमाम राजनेता परिवार को सांत्वना देते हुए नजर आए वहीं पूरे परिवार की खुशियों को मानों जैसे किसी नजर लग गई हो। चित्रेश कुछ ही समय बाद छुट्टियां लेकर घर आने वाले थे क्योंकि चित्रेश की शादी मार्च में ही तय हुई थी। घर में चित्रेश के शहीद होने की खबर सुनते ही पूरे घर में मातम छा गया वहीं पूरा देहरादून समेत उत्तराखंड शोक में डूब गया।
कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में शहीद मेजर चित्रेश सिंह बिष्ट को देहरादून में दी गई श्रद्धांजलि कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में शहीद मेजर चित्रेश सिंह बिष्ट को देहरादून में दी गई श्रद्धांजलि Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Sunday, February 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.