अपडेट :आतंकी हमले में 44 जवानों के शहीद होने की खबर, कब तक ऐसे ही शहीद होते रहेंगे हमारे जवान

जम्मू कश्मीर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में उरी से भी बड़ा आतंकी हमला हुआ है। हमले में 44 जवानों के शहीद होने की खबर है। कई जवान गंभीर रूप से घायल हुए हैं। यह हमला जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाकर किया गया है। इस काफिले में 2500 जवान शामिल थे। घटना के लगभग तीन घंटों बाद पीएम मोदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिस वक्त यह आतंकी हमला हुआ उस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के कालागढ़ से टाइगर रिजर्व में थे।

उन्होंने कहा कि पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हमला घिनौना है। मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं। उन्होंने कहा कि बहादुर जवानों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा। पीएम मोदी ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भी बात की है। पीएम मोदी ने कहा कि शहीदों के परिवारों के साथ पूरा देश है। 
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए बृहस्पतिवार को हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के जवानों की शहादत पर दुख जताया है। गांधी ने ट्वीट कर कहा कि मैं जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए कायराना हमले से बहुत दुखी हूं। हमारे शहीद जवानों के परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं। उन्होंने कहा कि मैं घायल हुए जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।
अपडेट :आतंकी हमले में 44 जवानों के शहीद होने की खबर, कब तक ऐसे ही शहीद होते रहेंगे हमारे जवान अपडेट :आतंकी हमले में 44 जवानों के शहीद होने की खबर, कब तक ऐसे ही शहीद होते रहेंगे हमारे जवान Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Thursday, February 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.