योगी का एलान...अदालत कहे तो 24 घंटे में कर दूंगा राम मंदिर का फैसला

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है। योगी ने एक तरह से न्यायालय को चैलेंज करते हुए कहा कि वो केवल 24 घंटे में राम मंदिर विवाद समाप्त कर देंगे। और उसके साथ हमेशा के लिए राम मंदिर विवाद के साथ तुष्टीकरण की राजनीति का भी अंत हो जाएगा। इंडिया टीवी के आपकी अदालत में योगी यह दावा करते हुए नजर आए। 


योगी ने न्यायालय में राम मंदिर विवाद की सुनवाई में हो रही देरी पर भी ऐतराज जताया। उन्होंने कहा कि अगर अनावश्यक देरी होती है, तो संस्थान लोगों का भरोसा खो सकते हैं। यह अब तक एक संकट पैदा कर रहा है, क्योंकि लोगों का धैर्य और विश्वास चिंतित है। तुष्टिकरण की राजनीति पर विपक्षी दलों पर हमला करते हुए कहा कि अगर विवाद सुलझ गया, तीन तलाक प्रतिबंध लागू है, तुष्टिकरण की राजनीति का हमेशा के लिए अंत हो जाएगा।

जानना चाहिए कि इस महीने की शुरुआत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कह चुके हैं कि विवादित भूमि का मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है और इसे पूरा होने दिया जाए। उन्होंने कहा कि कोर्ट का इसपर जो भी फैसला आता है। इसके बाद जहां भी सरकार की जिम्मेदारी शुरू होती है, उनकी सरकार सभी तरह के प्रयास करने के लिए तैयार है। साथ ही कहा था कि न्यायिक प्रक्रिया को कानून के अनुसार चलने दिया जाना चाहिए। इसे राजनीतिक दृष्टि से नहीं मापा जाना चाहिए।
योगी का एलान...अदालत कहे तो 24 घंटे में कर दूंगा राम मंदिर का फैसला योगी का एलान...अदालत कहे तो 24 घंटे में कर दूंगा राम मंदिर का फैसला Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Sunday, January 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.