भाजपा के रंग में रंगा उत्तरकाशी माघ मेला, विधायक ने राज्यपाल को लिखा पत्र

देहरादून: उत्तरकाशी ही नहीं बल्कि देश में प्रसिद्ध माघ मेले को लेकर राजनीति चरम पर है। पुरोला विधायक राजकुमार ने राज्यपाल को पत्र लिखकर उनको अपमानित करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि माघ मेले की प्रचार सामग्री में पुरोला विधानसभा क्षेत्र का विधायक होने के नाते उनको भी स्थान दिया जाना चाहिए था, लेकिन उनका कहीं फोटो तो दूर नाम तक नहीं दिया गया।

पिछले कुछ दिनों से माघ मेले को लेकर लगातार विवाद की स्थिति बनी हुई है। पहले कूड़े का मामला हाईकार्ट तक जा पहुंचा। अब जिला पंचायत अध्यक्ष जसोदा राणा की मनमानी के चलते राजनीतिक विवाद खड़ा हो गया है। माघ मेले के पोस्टर में जिला पंचायत सदस्यों और कुछ नगर पालिका सदस्यों के ही नाम और फोटो दिए गए हैं। इसको लेकर राजनीति शुरू हो गई है। 

विधायक राजकुमार ने राज्यपाल को लिखे पत्र में आंदोलन की चेतवानी दी है। उन्होंने कहा कि मेला पूरे जिले का है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि मेले का आयोजन भाजपा पार्टी करा रही होगी। मेले में एक ही सांस्कृतिक दल को हर बार बुलाया जाता है, जबकि जिले में सैकड़ों कलाकार हैं। उन्होंने कहा कि अगर जल्द मेले के पोस्टर नहीं हटाए गए, तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।
भाजपा के रंग में रंगा उत्तरकाशी माघ मेला, विधायक ने राज्यपाल को लिखा पत्र भाजपा के रंग में रंगा उत्तरकाशी माघ मेला, विधायक ने राज्यपाल को लिखा पत्र Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Monday, January 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.