बिहार के सीतामढ़ी में उत्तराखंड के पर्यटकों की बस ट्रक से टकराई, दो की मौत

उत्तरकाशी/मुजफ्फरपुर : उत्तरकाशी के पर्यटकों की बस बिहार के सीतामढ़ी में घने कोहरे के कारण एक ट्रक के से टकरा गई। इस दुर्घटना में चालक और एक महिला की मौत हो गई थी। कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। दुर्घटना 13 जनवरी की है, जबक यात्री माता जानकी के दर्शन कर वापस लौट रहे थे। बस में सवार सभी 34 यात्राी घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्ण सिंह मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के अनुसार माता जानकी के दर्शन करने के बाद वापस लौट रही बस सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर हाईवे के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र में टॉल प्लाजा के पास ट्रक से टकरा गई थी। दुर्घटना में बस चालक की मौत तो मौके पर ही तत्काल हो गई। बाद में एक और महिला रूक्मिणी देवी की मौत हो गई। उत्तराखंड से पर्यटकों को लेकर सीतामढ़ी आई टूरिस्ट बस माता जानकी के दर्शन के बाद मुजफ्फरपुर के रास्ते गया के लिए रवाना हुई थी। टॉल प्लाजा के पास बस की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई।

घायलों की लिस्ट
गायना देवी बडेथी उत्तराकाशी निवासी, हर्षमणी  सेमवाल उत्तराकाशी, सीमा देवी उत्तराखंड,  अरविंद मोहन बडोनी, रजनी, मोहन लाल बडोनी, विमला बडोनी, विजय सिंह पमार सभी उत्तराकाशी, बासु देवी, शकुंतला उत्तराखंड, लक्ष्मी देवी, सुशीला देवी, पितांबर दत्त, गोगला नंद, रामभरोस उनियाल, राजेंद्र प्रसाद, सभी देहरादन, पयार दी, जुमला देवी, सोहन लाल उत्तराकाशी, विजय चंद नेगी उत्तराखंड,  सुनिल चमोली ठेहरी, भागीरथ देवी, सत्यप्रकाश, लीला देवी, प्रेम सिंह, इलिमा देवी, रत्ना देवी, बासु देवी, जुमला देवी, राजेश भडारी, सोहन लाल, अस्टम सिंह, प्रेम सिंह सभी उत्तराखंड के  निवासी हैं। दो घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।
                                                                                                                                                                                                                                    sorce.jagran.com
बिहार के सीतामढ़ी में उत्तराखंड के पर्यटकों की बस ट्रक से टकराई, दो की मौत बिहार के सीतामढ़ी में उत्तराखंड के पर्यटकों की बस ट्रक से टकराई, दो की मौत Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Monday, January 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.