बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को हुआ स्वाइन फ्लू, एम्स में भर्ती

नई दिल्ली : बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू हुआ है। बुधवार देर रात उनकी मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आनन फानन में एम्स में भर्ती किया गया। रात करीब 9 बजकर 12 मिनट पर एम्स में दाखिल होने से पहले उनके इलाज के लिए वरिष्ठ डॉक्टरों की टीम तैनात हो गई।


यूपीयूके लाइव की खबर के अनुसार एम्स निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया की निगरानी में अमित शाह का उपचार शुरू हुआ है। एम्स के एक वरिष्ठ डॉक्टर के अनुसार, अमित शाह को वीवीआईपी वार्ड 301 में रखा है। प्रोटोकॉल एवं बीमारी के चलते उन्हें आइसोलेशन में फिलहाल रखा गया है। डॉक्टरों का कहना है कि पिछले दो दिन से अमित शाह को बदन दर्द, छाती में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत हो रही थी।

तमाम मेडिकल जांच सामान्य आने के बाद डॉक्टरों ने एच1एन1 टेस्ट कराने की उन्हें सलाह दी थी। इसी जांच की रिपोर्ट बुधवार देर शाम जब डॉक्टरों को मिली तो तत्काल अमित शाह को एम्स में भर्ती होने की सलाह दी गई। कुछ ही देर में अमित शाह एम्स पहुंचे और उन्हें भर्ती कर लिया है। बताया जा रहा है कि तीन वरिष्ठ डॉक्टर उनके इलाज में जुट गए हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर भी अमित शाह ने अपनी बीमारी की पुष्टि करते हुए लिखा, मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है।
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को हुआ स्वाइन फ्लू, एम्स में भर्ती बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को हुआ स्वाइन फ्लू, एम्स में भर्ती Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Thursday, January 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.