बदमाशों को देखते ही बोले पुलिसवाले- हथियार लाना भूल गए, दोबारा आते हैं

नई दिल्ली : साउथ दिल्ली इलाके में लूटपाट को अंजाम दे रहे कुछ बदमाशों को पकड़ने के लिए दो पुलिसकर्मी मौके पर तो पहुंचे लेकिन वे अपने साथ हथियार ही लाना भूल गए। दिल्ली पुलिस की इस लापरवाही का फायदा उठाकर बदमाश मौके से फरार हो गए। हथियारों से लैश चारों बदमाश अपने साथ करीब 15 लाख की ज्वैलरी और कैश लेकर फरार हो गए।

चार बदमाशों ने फार्म हाउस में लगभग 70 मिनट तक लूटपाट की, इस दौरान उन्होंने घर के सदस्यों को बंधक बना लिया था। लेकिन एक सदस्य किसी तरह अपने आप को आजाद कराने में कामयाब रहा और भागकर नेब सराय पुलिस स्टेशन पहुंचा। पुलिस को उसने पूरा मामला बताया जिसके बाद 2 पुलिसवाले मौके पर पहुंचे। लेकिन वे पुलिसवाले अपने साथ हथियार लाना भूल गए। पुलिस वाले, 'हथियार लेकर आते हैं', बोलकर वहां से चले गए।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने घर की सफाई करने वाले रमेश को बंधक बनाया था और घर के दूसरे सदस्यों को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट भी की थी। इसके बाद चारों बदमाश कमरे में घुसकर चोरी को अंजाम देने लगे लेकिन इस बीच रमेश अपने आप को बंधन से मुक्त कर थाने जा पहुंचा। दो पुलिसवाले रमेश के साथ घर गए।

बदमाशों ने पुलिसवालों को भी डराया। जिसके बाद वे बाहर आ गए और कहने लगे के वे हथियार लाना भूल गए हैं, पुलिसवालों ने कहा कि अपने कुछ और साथियों को लेकर आते हैं। दूसरी तरफ, चारों बदमाश दोबारा पुलिस के आने से पहले वहां से फरार हो गए। पूरा मामला सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस की किरकिरी हो रही है। जेसीपी देवेश श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मियों और ड्यूटी ऑफिसर को निलंबित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मकान मालिक दीपक कोलकाता में थे। बदमाशों ने उनकी पत्नी को डरा-धमकाकर आलमारी की चाबी ले ली और चोरी को अंजाम देकर फरार हो गए।
बदमाशों को देखते ही बोले पुलिसवाले- हथियार लाना भूल गए, दोबारा आते हैं बदमाशों को देखते ही बोले पुलिसवाले- हथियार लाना भूल गए, दोबारा आते हैं Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Wednesday, December 26, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.