छात्रा पर पेट्रोल डालकर किया आग के हवाले, छात्रा की स्थिति गंभीर

पौड़ी। देवभूमि उत्तराखंड के गढ़वाल में एक बार फिर से एक शर्मनाक घटना हुईं है। जनपद पौड़ी के जंगलो में एक छात्रा को जिन्दा जलाने का प्रयास किया गया है । आपको बताते चले कि  गढ़वाल विश्वविद्यालय की बीए  की छात्रा को जंगल में पेट्रोल डाल कर जिन्दा जिंदा जलाने का प्रयास किया गया।
इस घटना में छात्रा 80 प्रतिशत जल गई है। छात्रा को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुँचाया गया। जहाँ चिकित्सको ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुये उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। बताया जा रहा है कि इस घटना को बंटी नाम के एक टैक्सी चालक ने अंजाम दिया प्राप्त जानकारी के अनुसार पौड़ी से कुछ दूर बुआखाल के जंगलो में  छात्रा पर  पेट्रोल डाल कर उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया। 

छात्रा ने किसी तरह से अपनी आग को बुझाया, चीखने चिल्लाने पर ग्रमीणों ने उसको जिला अस्पताल पहुंंचाया। अपने बयानों में पीड़िता छात्रा ने आरोपी बंटी का नाम लिया है। आरोपी आसपास के गांव का ही है लेकिन आरोपी अभी तक राजस्व पुलिस की पकड़ से दूर है।
छात्रा पर पेट्रोल डालकर किया आग के हवाले, छात्रा की स्थिति गंभीर छात्रा पर पेट्रोल डालकर किया आग के हवाले, छात्रा की स्थिति गंभीर Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Sunday, December 16, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.