कपिल शर्मा ने शादी और रिसेप्शन से भरा गरीबों का पेट

जालंधर... 
कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर को जालंधर में शादी की है। इसमें बाद उन्‍होंने अपनी फैमिली और खास दोस्‍तों के लिए एक शानदार रिसेप्शन पार्टी भी दी। इसके बाद कपिल शर्मा ने कुछ ऐसा किया, जिसके लिए उनके फैन उनको अक्सर याद करते हैं। उनकी इसी आदत के कारण लोग उनको फालो करते हैं और उनके फैन बनते हैं।


शादी और रिसेप्‍शन पार्टी के बाद कपिल शर्मा ने एक ऐसा काम किया जिसकी हर जगह केवल तारीफ ही हो रही है। मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार कपिल ने अपनी शादी और रिसेप्शन का बचा हुआ खाना डोनेट कर दिया, जिसे जालंधर और अमृतसर के आस-पास के गरीबों को बांटा गया। रिपोर्ट के मुताबिक जब एक एनजीओ को कपिल की ग्रैंड वेडिंग के बारे में पता चला तो एनजीओ ने उसने सीधा उनसे संपर्क किया।

संस्था ने कपिल से अनुरोध किया कि अगर उनकी शादी में खाना बच जाए तो वह हमें दे दें, ताकि हम वो खाना गरीबों में बांट सकें। सोशल कॉज की बात सुनकर कपिल शर्मा ने बिना कुछ सोचे समझे इस बात पर हामी भर दी और शादी के साथ-साथ रिसेप्‍शन और अन्‍य रस्‍मों में बचे हुए खाने को दान कर दिया।

फीडिंग इंडिया एनजीओ के फाउंडर अंकित कवात्रा ने बताया कि खाना दान दे कर कपिल शर्मा आम लोगों के लिए एक मिसाल बन गए हैं।  निश्चित रूप से यह सभी को अवेयर करेगा और बाकियों को भी ऐसा करने की प्रेरणा देगा। मुझे यह देख कर बेहद खुशी हुई कि जो इंसान पूरे देश को हंसाता है, उसने जरूरत के समय दूसरों की मदद कर उनके चेहरे पर मुस्‍कान भरी।
कपिल शर्मा ने शादी और रिसेप्शन से भरा गरीबों का पेट  कपिल शर्मा ने शादी और रिसेप्शन से भरा गरीबों का पेट Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Wednesday, December 19, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.