दीपावली मनाने उत्तराखंड पहुंचे पीएम मोदी, देहरादून से केदारनाथ के लिए रवाना

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देहरादून पहुंच गए हैं। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर उतरने के बाद पीएम मोदी, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, राज्यपाल बेबी रानी मौर्य के साथ केदारधाम के लिए रवाना हो गए। पीएम मोदी केदारनाथ में दर्शन करने के साथ ही वहां चल रहे पुननिर्माण कार्यों का जायजा लेंगे। इसके बाद पीएम मोदी उत्तरकाशी की नलांग घाटी में जवानों के साथ दीपावली बनाएंगे। वहां पहले ही सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत पहुंच चुके हैं।

देशभर में आज धूमधाम से दिवाली का त्योहार मनाया जा रहा है। रोशनी का त्योहार दिवाली हिंदू धर्म का सबसे बड़ा त्योहार है। इस दिन हर-घर-हर गली दीयों के उजाले से जगमगा उठती है। दिवाली सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बहुत धूमधाम से मनाई जाती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि वह सेना के जवानों के साथ बुधवार यानी आज दिवाली मनाएंगे और अपने अनुभवों की तस्वीरें साझा करेंगे।

पीएम मोदी ने देशवासियों को ट्वीट कर दीपावली की बधाई दी। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा दीपावली की सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई। मेरी कामना है कि प्रकाश का यह पावन पर्व सबके जीवन में सुख, शांति एवं समृद्धि लेकर लाए। एक खास बात यह है कि अपने अब तक के कार्यकाल में पीएम मोदी ने एक भी दीपावली दिल्ली में नहीं बनाई। उन्होंने अपनी दीपावली हर बार देश की रक्षा में जुटे सेना के जवानों के साथ मनाई। 
दीपावली मनाने उत्तराखंड पहुंचे पीएम मोदी, देहरादून से केदारनाथ के लिए रवाना दीपावली मनाने उत्तराखंड पहुंचे पीएम मोदी, देहरादून से केदारनाथ के लिए रवाना Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Wednesday, November 07, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.