भाजपा से "बेटी बचाओ" और "भाजपा-कांग्रेस से राज्य"

देहरादून ...
धन्य हैं राहुल गांधी, जिन्होंने यूपी में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के रेप मामले में गिरफ्तार होने के तुरंत बाद ही कह दिया था कि भाजपा के नेताओं से "बेटी बचाओ..."। "आप" ने यानि आम आदमी  पार्टी ने तो बेटी बचाने का कार्टून भी जारी किया था...पर किसी ने उनकी बात को सीरिसय नहीं लिया। अब राहुल गांधी कह रहे हैं कि भुगतो...मेरी बात नहीं मानी। सुना है...उत्तराखंड में अब कांग्रेसी जागने की कगार पर हैं। पता नहीं आधा जागेंगे या पूरा। वैसे...जो कलजुगी नेता हैं, उनकी तो पूजा की जानी चाहिए... वो भी घंटाघर पर जिंदा मूर्ति बनाकर...। अब ये मैं नहीं बताऊंगा कि पूजा कैसे करनी है। सभी उत्तराखंडियों को "बग्वाल" की बधाई...। इस दीपावली उत्तराखंड की बेहतरी के लिए एक दीप जरूर जलाएं...
कार्टून साभार "आप" ट्विटर
उत्तराखंड राज्य आंदोलन में महिलाओं के साथ जो कुछ हुआ। सब जानते ही हैं। तब कुछ अधिकारियों ने वैसा ही कहा था, जैसा भाजपा नेता विनय गोयल ने महिला से कहा। वरिष्ठ पत्रकार गुणानंद जखमोला ने सोशल मीडिया पर असामाजिक हो चुके विनय गोयल का खूब भूत पूजा है। चिंता इस बात की है कि दूसरों का भूत पूजने वाले भाजपा के नेता अपनों का भूत क्यों नहीं पूज रहे होंगे।
 
हाथ नहीं मिलाने वाले संघ के पवित्र लोग सीधे मुंह मिलाने की बातें कर रहे हैं। मुकदमों का बोझ ढोने वालों का साथ देने वाले भट्ट जी कह रहे हैं कि अभी शिकायत नहीं हुई। दूसरे का मामला होता तो, आछरी-मातरी सब पूज चुके होते। खानदान तक का पता लगा लेते...। अपनी सरकार जो ठैरी...बल। आंच नहीं आने देंगे...मामले को सेटल करके ही मानेंगे।
 
जो भी हो कांग्रेस को इसका थोड़ा श्रेय तो ब्वाडा-बोडी को भी देना चाहिए। दोनों ने जो घात डाली थी...वो कह रहे हैं कि ये उसीका असर है। उन्होंने तो कह दिया कि अभी नहीं सुधरे तो कहीं के नहीं रहेंगे बल...। कांग्रेस वालों को भी चेतावनी दी है इस बार। बोडी ने बोला कांग्रेसी तो उत्तराखंडियों की तरह ही सोते रहते हैं। उत्तराखंडी भी खंड-खंड होने के बाद जागते हैं। पर समझ नहीं आ रहा कि इतने खंड-कपाल तो पहले ही हो चुका है। अब कब तक सोते रहेंगे...। जाग जाओ...भाजपा से बेटी बचाओ और भाजपा-कांग्रेस से राज्य बचाओ...। 
                                                                                  ...प्रदीप रावत (रवांल्टा)
भाजपा से "बेटी बचाओ" और "भाजपा-कांग्रेस से राज्य" भाजपा से "बेटी बचाओ" और "भाजपा-कांग्रेस से राज्य" Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Tuesday, November 06, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.