अब कपडे बेचेंगे बाबा रामदेव, दिल्ली में खोला पहला स्टोर

नई दिल्ली: योग गुरू बाबा रामदेव ने अब कपडे बेचने की और भी कदम बढ़ा दिए हैंबाबा ने धनतेरस के दिन बड़ा धमाका किया है। बाबा रामदेव ने पतंजलि के कपड़ों का स्टोर परिधान नई दिल्ली में लॉन्च कर दिया है। इसमें डेनिम, पारंपरिक, फॉर्मल और कैजुअल सभी तरह के कपड़े शामिल हैं । पतंजलि ने लिवफिट, आस्था और संस्कार ब्रांड नाम से कपड़ों की रैंज लॉन्च की है। इन कपड़ों पर दिवाली के मौके पर पतंजलि 25 फीसदी का डिस्काउंट भी देगी। पतंजलि का पहला स्टोर दिल्ली के नेतीजी सुभाष प्लेस पर खुला है।
परिधान में कपड़ों की 3 हजार से ज्यादा वैराइटी हैं। जींस, शर्ट, पारंपरिक परिधान, कुर्ते समेत कपड़ों की हर रैंज पतंजलि के स्टोर पर मिलेगी। इसमें पुरूष, महिलाओं और बच्चों के सभी तरह के कपड़े उपलब्ध हैं। बाबा रामदेव ने 2016 में कपड़ों का ब्रांड लॉन्च करने का एलान किया था। बाबा रामदेव ने ट्विट कर कहा कि 1 जींस और 2 टीशर्ट 7000 रुपए के बदले फेस्टिवल सीजन में 1100 रुपए में मिलेगा। बाबा रामदेव ने मल्टीनेशनल कंपनियों की लूट खत्म कर स्वदेशी अपनाने की सलाह भी दी।

पतंजलि 2020 तक 200 नए शोरूम खोलने की योजना है। ग्राहकों को धनतेरस से भाई दूज तक 25 फीसदी का विशेष डिस्काउंट मिलेगा। पतंजलि की जींस की कीमत 500 रुपए होगी। ब्रांडेड शर्ट जो कि 2500 रुपए में मिलती है इस स्टोर में 500 रुपए में मिलेगी। परिधान स्टोर की लॉन्चिंग के मौके पर पहलवान सुशील कुमार और फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर भी मौजूद थे। बाबा रामदेव के मुताबिक दिसंबर तक देशभर में करीब 25 नए स्टोर खुलेंगे।
अब कपडे बेचेंगे बाबा रामदेव, दिल्ली में खोला पहला स्टोर अब कपडे बेचेंगे बाबा रामदेव, दिल्ली में खोला पहला स्टोर Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Monday, November 05, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.