वाघ की दहाड़ : PM Modi भगवान वि‍ष्‍णु के ग्‍यारहवें अवतार

मुंबई: भक्‍त पूरी तरह से भक्‍ि‍त में तल्‍‍‍‍‍‍‍ललीन हैं. पहले भाजपा प्रवक्‍ता संबि‍त पात्रा ने पीएम मोदी को देेेेश बाप बताया अब एक भाजपा प्रवक्‍ता ने पीएम मोदी को भगवान वि‍ष्‍णु का 11वां अवतार बता डाला. दरअसल, महाराष्ट्र भाजपा के प्रवक्ता अवधूत वाघ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान विष्णु का ग्यारहवां अवतार बताया. कांग्रेस ने इस बयान का मजाक तो उड़ाया ही साथ ही देवताओं का अपमान भी करार दिया.  प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अवधूत वाघ ने ट्वीट किया, सम्मानीय प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी भगवान विष्णु का ग्यारहवां अवतार हैं. एक मराठी चैनल के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, देश का सौभाग्य है कि हमें मोदी में भगवान जैसा नेता मिला है.
वाघ पर हमला करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अतुल लोंधे ने कहा कि यह देवताओं का अपमान है. उन्होंने कहा कि‍ वाघ अपनी खोई राजनीति‍क जमीन को फि‍र से हासि‍ल करने की कोशिश भी है. मुझे नहीं लगता कि इस टिप्पणी को ज्यादा महत्व देने की जरुरत है. लोंधे ने कहा कि यह टिप्पणी सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी के अंदर संस्कृति के निम्नस्तर की झलक है.

वाघ ने तो बयान दि‍या ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने भी उनके इस बयान के बाद ऐसी मांग कर दी, जि‍सका औचि‍त्‍य ही समझ में नहीं आता। एनसीपी विधायक जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि‍ वाघ वीजेटीआई से अभियांत्रिकी स्नातक हैं. अब इस बात की जांच करने की जरुरत है कि उनका डिग्री सर्टिफिकेट असली है या नहीं. ऐसी उनसे आशा नहीं थी. वीरमाता जीजाबाई टेक्नोलोजी इंस्टीट्यूट वीजेटीआई एशि‍या में सबसे पुराने अभियांत्रिकी महाविद्यालयों में एक है. 

बता दें कि वीरमाता जिजाबाई तकनीकी संस्थान (वीजेटीआई) मुंबई में एक इंजीनियरिंग कॉलेज है. 1887 में स्थापित, यह एशिया के सबसे पुराने इंजीनियरिंग कॉलेजों में से एक है. इसे 26 जनवरी, 1 997 को अपना वर्तमान नाम अपनाए जाने तक विक्टोरिया जुबली तकनीकी संस्थान के रूप में जाना जाता था.
वाघ की दहाड़ : PM Modi भगवान वि‍ष्‍णु के ग्‍यारहवें अवतार वाघ की दहाड़ : PM Modi भगवान वि‍ष्‍णु के ग्‍यारहवें अवतार Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Saturday, October 13, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.