स्टिंग का आॅडियो वायरल, मृत्यूंजय मिश्रा भी सेंटिंगबाज

देहरादून: समाचार प्लस स्टिंग मामले में एक आॅडियो वायरल हो रहा है। आॅडियो चैनल के मालिका उमेश कुमार पर आरोप लगाने वाले आयुष गौड़ और उमेश कुमार के बीच बातचीत का है। आॅडिया में उमेश कुमार अपने इन्वेस्टिगेटिव एडिटर को सामझा रहे हैं कि किसी भी हाल में सीएम का स्टिंग आॅप्रेशन करना है। आॅडियो में निलंबित अधिकारी मृत्यूंजय मिश्रा का भी नाम भी लिया जा रहा है। एफआईआर में भी उनका नाम है, बावजूद इसके पुलिस ने अब तक ना उनको और ना दूसरे आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

आॅडियो में उमेश कुमार अपने इन्वेस्टिगेटिव एडिटर आयुष गौड़ को समझा रहे हैं कि किसी भी कीमत पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के प्रमुख सचिव ओमप्रकाश को रुपये डिलिवर करने हैं और उनके मुंह से कहलवाना है कि वे सीएम से धंधेबाजी की बात खुद कर लें।  उमेश कुमार बार-बार गौड़ को समझा रहे हैं कि कथित पार्टी के सामने ही ओमप्रकाश से कहलवाना है कि वे या तो सीएम से मुलाकात कराा देंगे या फिर खुद सीएम को समझा देंगे। इससे ऐसा लगा रहा है कि ये षड़यंत्र पूरी तरह से फर्जी डील कराने के लिए ही किया गया था।
आॅडियो में मृत्युंजय मिश्रा का नाम भी लिया जा रहा है। मृत्यूंजय मिश्रा को दिल्ली में अपर स्थानिक आयुक्त पद पर तैनात किया गया था, फिलहाल वे निलंबित चल रहे हैं। मिश्रा को ओमप्रकाश का वरदहस्त माना जाता है। कई बार इसको लेकर प्रदेश में चर्चाएं भी रही। एफआईआर में उनका नाम पहले ही दर्ज है, ऐस में तय माना जा रहा है कि 120बी के तहत उनको भी गिरफ्तार कर लिया जाए। इसमें तीन साल तक की सजा का प्रावधान है।

स्टिंग का आॅडियो वायरल, मृत्यूंजय मिश्रा भी सेंटिंगबाज स्टिंग का आॅडियो वायरल, मृत्यूंजय मिश्रा भी सेंटिंगबाज Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Wednesday, October 31, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.