काशीपुर में चल रहा मिशन "मिसाइल "डिस्ट्राॅय" : पहाड़ समाचार

काशीपुर: काशीपुर में 14 सालों से दफन बारूद के ढेर को अब ताबह किया जा रहा है। इतने सालों तक बारूद का जनलेवा ढेर जमीन के नीचे दबा रहा। जमींदोज मिसाइलों को सेना के जवान एक के बाद एक धमाके कर डिस्ट्राॅय कर रहे हैं। रविवार को 15 धमाके किए गए और 20 बड़ी मिसाइलों को धमाक कर नष्ट कर दिया गया। मिसाइलों को फीका नदी में नष्ट किया जा रहा है। 

काशीपुर में बड़ी संख्या में मिली मिसाइलों को बम निरोधक दस्ता डिस्ट्राॅय करने में जुटा है। अब तक 270 मिसाइलों को नष्ट किया जा चुका है। पतरामपुर में बाराबंकी के काउंटर एक्सप्लोसिव डिवाइस यूनिट के कैप्टन विकास मलिक 12 सदस्यीय टीम के साथ लगातार पुलिस चैकी के पीछे से मिसाइलों को निकालकर नष्ट कर रहे हैं। 
 
मिसाइलों को नष्ट करने के दौरान पुलिस और सेना के जवान पूरै क्षेत्र आक अपने कब्जे में ले रहे हैं, जिससे कि स्थानीय लोगों को किसी तरह दिक्तों का सामना ना करना पड़। कैप्टन विकास मलिक ने बताया कि मिसाइलों का ऑपरेशन जारी है। मिसाइलों को नष्ट कर रही टीम हेमपुर में रह रही है। निरोधक दस्ता अपने काम को काफी तेजी से अंजाम दे रहा है।
काशीपुर में चल रहा मिशन "मिसाइल "डिस्ट्राॅय" : पहाड़ समाचार काशीपुर में चल रहा मिशन "मिसाइल "डिस्ट्राॅय" : पहाड़ समाचार Reviewed by पहाड़ समाचार www.pahadsamachar.com on Monday, October 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.